UPSSSC ने फार्मास्युटिकल आयुर्वेदिक मुख्य परीक्षा 2023 के लिए जारी कर दिया नोटिफिकेशन, इस दिन से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

WhatsApp GroupJoin
Telegram ChannelJoin
WhatsApp ChannelJoin
Share this

UPSSSC Pharmaceutical Ayurvedic Recruitment 2024: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने फार्मास्युटिकल आयुर्वेदिक मुख्य परीक्षा 2023 (Pharmaceutical Ayurvedic Main Exam 2023) के लिए रजिस्ट्रेशन करने के लिए एक नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन की प्रक्रिया 12 फरवरी 2024 से शुरू होगी, वहीं आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 3 मार्च 2024 तक है। आवेदन पत्र में बदलाव करने की अंतिम तिथि 11 मार्च 2024 तक निर्धारित की गई है।

UPSSSC Pharmaceutical Ayurvedic Recruitment 2024:  आयुसीमा

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की तरफ से फार्मास्युटिकल आयुर्वेदिक मुख्य परीक्षा 2023 के लिए रजिस्ट्रेशन करने वाले उम्मीदवारों की आयुसीमा 18 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। उम्मीदवारों को भर्ती नियमों के मुताबिक आयु में छूट दी जाएगी।

Also Read  DSSSB Recruitment 2023 : बंपर पदों पर वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल

UPSSSC Pharmaceutical Ayurvedic Recruitment 2024: आवेदन शुल्क

यूपीएसएसएससी (UPSSSC) फार्मास्युटिकल (आयुर्वेदिक) मुख्य परीक्षा के लिए अप्लाई करने वाले सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस,एससी/एसटी और पीएच कैटेगरी के उम्मीदवारों को 25 रुपये का आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा।

इसे भी पढ़ें –

Also Read  SSC GD Constable Admit Card Release: एसएससी जीडी कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का प्रवेश पत्र जारी, इस दिन से होगी परीक्षा

Share this
WhatsApp GroupJoin
Telegram ChannelJoin
WhatsApp ChannelJoin