UPSC Nursing Recruitment 2024 | नर्सिंग ऑफिसर के 19 सौ से ज्यादा पदों पर निकली वैकेंसी | इस दिन से खुलेंगे रजिस्ट्रेशन लिंक

WhatsApp GroupJoin
Telegram ChannelJoin
WhatsApp ChannelJoin
Share this

UPSC Nursing Recruitment 2024: यूपीएससी ने नर्सिंग ऑफिसर के बंपर पदों पर भर्ती निकाली है। यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन ने ये वैकेंसी इंप्लॉइज स्टेट इंश्योरेंस कॉरपोरेशन (मिनिस्ट्री ऑफ लेबर एंड इंप्लॉयमेंट के अंतर्गत) के लिए निकाली हैं।

UPSC Nursing Recruitment 2024 के माध्यम से कुल 1930 पदों पर भर्ती की जाएगी। आवेदन के लिए रजिस्ट्रेशन लिंक 7 मार्च से खुलेगा। उक्त पदों के लिए 7 मार्च से 27 मार्च 2024 तक अप्लाई किया जा सकता है। फॉर्म ऑनलाइन भरना होगा। जिसके लिए upsc.gov.in पर जाएं।

उक्त वेबसाइट से पूरी जानकारी हासिल की जा सकती है। फिलहाल केवल शॉर्ट नोटिस रिलीज हुआ है। चयन प्रक्रिया कई चरणों में होगी। जिसमें सबसे पहले लिखित परीक्षा होगी। उसके बाद दस्तावेज सत्यापन और मेडिकल एग्जामिनेशन होंगे। सभी स्टेप्स सफलता पूर्वक पार करने वाले कैंडिडेट का चयन अंतिम होगा।

इस में चयन होने पर सैलरी पे लेवल 7 के अनुसार से मिलेगी। जो 42 हजार से लेकर 63 हजार रुपये महीने तक होगी।

उक्त पदों के लिए अप्लाई करने के लिए जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैंडिडेट्स को 100 रुपये शुल्क भुगतान करना होगा, वहीं एससी, एसटी, पीएच और महिला कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क नहीं देना है।

KPSC VA Recruitment 2024: ग्राम लेखा अधिकारी भर्ती, 1000 पोस्ट निकली, रजिस्ट्रेशन शुरू, जानें डिटेल्स

ICMR निकालेगा तकनीकी सहायक सहित कई पदों पर वैकेंसी, इस दिन जारी होगी विस्तृत डिटेल


Share this
WhatsApp GroupJoin
Telegram ChannelJoin
WhatsApp ChannelJoin