Govt Jobs : 10 वीं पास को मिल रहा सरकारी नौकरी का मौका, यहां निकली 500 से ज्यादा पदों पर भर्ती, आखिरी डेट से पहले करें अप्लाई

WhatsApp GroupJoin
Telegram ChannelJoin
WhatsApp ChannelJoin
Share this

DSSSB Bharti 2024: दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (DSSB) ने मल्टी टास्किंग स्टाफ के 500 से ज्यादा पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। ये भर्तियां डीएसएसएसबी ने 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए निकाली है। डीएसएसएसबी एमटीएस भर्ती 2024 (DSSSB MTS Bharti 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया 8 फरवरी से शुरू है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर जाकर इस भर्ती के लिए अप्लाई कर सकते हैं। डीएसएसएसबी भर्ती 2024 (DSSSB Bharti 2024) के लिए ऑनलाइन आवेदन फॉर्म 8 मार्च 2024 तक भरे जाएंगे। (Govt Jobs)

DSSSB MTS Bharti 2024के लिए उम्मीदवार का मान्यता प्राप्त स्कूल शिक्षा बोर्ड से 10वीं की परीक्षा उत्तीर्ण होनी जरूरी है। इस भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम उम्र 27 साल होनी चाहिए। रिजर्व कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी गई है। 

डीएसएसएसबी (DSSSB) की इस 10वीं पास नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए जनरल वर्ग के उम्मीदवारों को मात्र 100 रुपये आवेदन शुल्क, वहीं एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और महिला उम्मीदवारों को कोई शुल्क नहीं देना होगा।

इस भर्ती के तहत मल्टी टास्किंग स्टाफ पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन सेलेक्शन राउंड से होगा। वैसे अभी तक परीक्षा की तारीख घोषित नहीं की है, उम्मीद है कि परीक्षा तारीख जल्द जारी की जाएगी। उम्मीदवारों को चाहिए कि वे लास्ट डेट से पहले अप्लाई कर दें।


Share this
WhatsApp GroupJoin
Telegram ChannelJoin
WhatsApp ChannelJoin