Anupama Spoiler Alert 11 September 2024: अनुपमा ने अनुज को नजरअंदाज किया, तोषु ने कर दी यह मांग

Anupama Spoiler Alert 11 September 2024: टीवी शो अनुपमा की स्टोरी में एक के बाद एक ट्विस्ट लाए जारहे हैं। एक ओर जहां डॉली के वापस आने के बाद से ही शाह हाउस में हलचल मची हुई है।वहीं अनुज और अनुपमा भी एक दूसरे को दूसरा मौका देने की कोशिश में हैं। सीरियल अनुपमा की कहानी में अब तक देखा कि, अनुज और अनुपमा मिलकर गणेश उत्सव का जश्न मनाते हैं। अनुज और अनुपमा सज धजकर पूजा करते हैं और मौका मिलते ही अनुज अनुपमा को प्रपोज करता है। लेकिन अनुपमा अनुज के साथ दोबारा शादी करने से इनकार कर देती है। यह  जानकर आध्या को बुरा लगता है। लेकिन आध्या अनुज और अनुपमा को एक करने की कसम खाएगी। आइए जानते हैं इस सीरियल में आगे क्या होने वाला है।

अनुज का अनुपमा के साथ रोमांस

टीवी शो अनुपमा के लेटेस्ट व अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे, कि अनुपमा सुबह होते ही भगवान का नाम लेती। तभी अनुज भी अनुपमा के पीछे-पीछे पहुंच जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुज अनुपमा के साथ रोमांस करेगा। वहीं अनुपमा अनुज को आरती देगी। अनुज अचानक ही अनुपमा को आई लव यू कहता है, लेकिन वह अनुज को नजरअंदाज करके किचन में चली जाएगी। यह देखकर अनुज फैसला करेगा कि वो हार नहीं मानेगा।

Read Also – Anupama Spoiler: अनुज ने प्रपोज किया, लेकिन अनुपमा ने.. किंजल ने उड़ाया मजाक

अनुपमा की जान खतरे में

टीवी शो अनुपमा में जल्द ही तोषु घरवालों से किराया मांगेगा। उसकी ये बात सुनकर डॉली भी अपने नाम के रुपए तोषु से मांग लेगी। तोषु रुपए की बात सुनते ही चुप हो जाता है।वहीं अनुपमा आध्या को दोबारा पढ़ने के लिए कहती है। वहीं डॉली फैसला करती है कि वह मीनू पर लगाम लगाएगी। इसी बीच डॉली मीनू को सागर के साथ रंगे हाथों पकड़ती है। ऐसा होते ही डॉली का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। डॉली सभी के सामने सागर को खूब जलील करेगी। इस दौरान अनुपमा सागर का साथ देगी। समर की वजह से एक बार फिर से अनुपमा की जान खतरे में पड़ने वाली है।