Anupama Spoiler: अनुज ने प्रपोज किया, लेकिन अनुपमा ने.. किंजल ने उड़ाया मजाक

Anupama Spoiler 10 September 2024 : पापुलर टीवी शो अनुपमा में हर दिन कुछ न कुछ ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में आशा भवन के सभी लोग गणपति का स्वागत करते हैं, इसी दौरान डॉली की एंट्री हो जाती है। जो वहां पहुंचते ही अनुपमा को जमकर खरी खोटी सुनाती है, इसके चलते माहौल पूरा खराब हो जाता है पर आद्या सब कुछ संभाल लेती है। आद्या अपने मम्मी-पापा को फिर से साथ होने के लिए कहती है। इधर अनुज भी अनुपमा के साथ रहने के लिए बोलता है जिसे सुनकर सब खुश हो जाते हैं। यहां जानते कि लेटेस्ट एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है।

अनुज करेगा प्रपोज

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज अनुपमा को घुटनों के बल बैठकर प्रपोज करता है और सब लोग अनुपमा को हां में जवाब देने के लिए कहते हैं लेकिन अनुपमा बिल्कुल चुप रहती है और अनुज सब कुछ समझते हुए जमीन से उठ जाता है। दूसे लोग भी अनुपमा को वक्त देने का बोलकर चले जाते हैं। वहीं शाह हाउस में डॉली का अलग ही रूप दिखथी है। वह पहले बा से अपना हिस्सा मांगती है और फिर ऐलान करती है कि वह इंडिया हमेशा के लिए आ गई है और वह शाह हाउस को अपने हिसाब से चलाने का फैसला लेती है।

Read Also – Anupama Spoiler: शाह हाउस में होगा तमाशा, वनराज शाह निकलेगा फ्रॉड, मेघा ने अनुपमा पर लगाया आरोप

किंजल ने तोषू का मजाक उड़ाया

इस सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अनुपमा कान्हा जी के आगे बैठकर फैसला लेने की कोशिश करती है लेकिन कुछ नहीं पाता। आद्या और अनुज बैठकर अनुपमा के बारे ने बात करते हैं, इधऱ शाह हाउस में बा बापू जी बैठकर अपने टूटते परिवार की चिंता करते हैं। वह जिंदगी के हर मुश्किल समय को याद करते हैं और कहते हैं कि इस बार डॉली तूफान लेकर आई है जो सब बर्बाद कर देगी। इतना ही नहीं, तोषू किंजल से डॉली की बात करता है लेकिन किंजल अपने पति का मजाक उड़ा कर वहां से चली जाती है। बाद में बापू जी अनुज से बात करते हैं और अनुपमा की स्थिति समझाते है। वे अनुज को इंतजार करने के लिए कहते हैं। इसके बाद मीनू जबरदस्ती अपनी मां को आशा भवन लेकर जाती है ।