Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा और आध्या का आमना-सामना, क्यो दोनों मिल पाएंगी?

Anupamaa Spoiler Alert 26 August 2024: टीवी शो अनुपमा में इन दिनों खूब ड्रामा चल रहा है। सीरियल में अनुपमा और अनुज आध्या की तलाश में जुटे हैं। इधर अनुपमा को आध्या का हिंट मिल चुका है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि साइको मेघा के घर से आध्या अनुपमा के फूड कार्ट से खाना ऑर्डर करती है और तब अनुपमा (Anupamaa) को आध्या को एसओएस का मैसेज मिल जाता है। तब अनुपमा (Anupamaa) को आध्या के होने का अंदाजा मिलता है। अब लेटेस्ट एपिसोड में अनुपमा (Anupamaa) और आध्या का आमना-सामना होगा। आइए आपको इस शो में आगे क्या-क्या होने वाला है?

अनुपमा पहुंचेगी मेघा के घर

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा कि अनुपमा (Anupamaa) को पूरा शक हो जाएगा कि उसकी बेटी आध्या अस्पताल के डीन के घर पर है और वह आधी रात को वहां पर पहुंच जाती है। इधर मेघा को भी शक हो जाता है कि आध्या बदल रही है और वह अपने पति को आध्या की ड्रॉइंग दिखाती है, लेकिन विरेन (अस्पताल का डीन) इस पर ध्यान नहीं देता और फिर दोनों आध्या के कमरे में जाते हैं और वह दोनों आध्या को ले जाने की बात करते हैं, तब अनुपमा (Anupamaa) घर के बाहर से आध्या के कमरे में झांकती है, लेकिन उसे कुछ नहीं मिलता है और वह खाली हाथ ही घर लौटती है। दूसरी तरफ वनराज मीनू की शादी करने की ठान लेता है।

आध्या को देखेगी अनुपमा

अनुपमा शो में आगे देखने के लिए मिलेगा कि Anupamaa अगले दिन भी साइको मेघा के घर पहुंच जाती है। तब मेघा-विरेन और आध्या बैठकर ब्रेकफास्ट कर रहे होते हैं और अनुपमा को देखते ही मेघा आध्या को कमरे में ले जाती है। इसके बाद अनुपमा आध्या को तलाश करने के लिए उन्हें पुराने पैसे लौटाने आने का बहाना करती है और फिर चक्कर आने का नाटक करते हुए घर में घुस जाती है। इसके बाद वह काफी देर तक वहां कुछ भी करके रहती है, लेकिन आध्या उसे नहीं दिखती। लेकिन अनुपमा जैसे ही जाने वाली होती है, तो आध्या कमरे से बाहर आ जाती है और वह आध्या को देख लेती है और वहीं रुक जाती है। इसी दौरान आध्या (Aadhya) एक सपना देखती है, जिसमें मेघा अनुपमा पर हमला कर देती है, इसी वजह से वह अनुपमा को रोक देती है और अनुपमा चली जाती है।

Read Also – Anupama Update 24 August : अनुपमा से नफरत ही करेगी या हो जाएगा प्यार?